Published On: Wed, Sep 24th, 2014

अल्लाह का आदेश है लव जिहादः महेन्द्रपाल आर्य

[ A+ ] /[ A- ]



अल्लाह का आदेश है लव जिहादः महेन्द्रपाल आर्य

सेक्युलरवादी और न्यूज़ ट्रेडरों का कहना है कि लव जिहाद फ्लॉप हो गया। इसके खिलाफ किये गए आन्दोलन को जनता ने नकार दिया। दरअसल लव जिहाद ऐसा षडयंत्र है कि जबतक इस्लाम रहेगा, तबतक लव जिहाद रहेगा। इस्लाम को मामने वाले इस्लाम के उदय के साथ ही लव जिहाद शुरू किया था। इसके माध्यम से गैर मुस्लिम लड़कियों को फंसाने का जाल बुना जाता है।

अलबत्ता, यह कहना उचित होगा कि “अल्लाह का आदेश है लव जिहाद।” दुनिया में क़ुरआन के रहते कभी न खत्म होने वाला षडयंत्र है लव जिहाद।

लव जिहाद का साक्षात प्रमाण है क़ुरआन के सुरा- 4 अन-निसा, के आयत 24 में, इस आयत में स्पष्ट अक्षरों में लिखा गया है कि , “वो विवाहित स्त्रियाँ वर्जित हैं, सिवाय उनके जो तुम्हारी लौंडी हों। यह अल्लाह ने तुम्हारे लिए अनिवार्य कर दिया है। इनके अतिरिक्त शेष स्त्रियाँ तुम्हारे लिए वैध हैं कि तुम अपने माल के द्वारा उन्हें प्राप्त करो उनकी पाकदामनी की सुरक्षा के लिए, न कि यह काम स्वच्छन्द काम-तृप्ति के लिए हो। फिर उनसे दाम्पत्य जीवन का आनंद लो तो उसके बदले उनका निश्चित किया हुआ हक़ (मह्र) अदा करो और यदि हक़ निश्चित हो जाने के पश्चात तुम आपस में अपनी प्रसन्नता से कोई समझौता कर लो, तो इसमें तुम्हारे लिए कोई दोष नहीं। निस्संदेह, अल्लाह सब कुछ जाननेवाला, तत्वदर्शी है।”

क्या क़ुरआन को मानने वाले अल्लाह के इन अक्षरों को मानने से इंकार करेंगे, बिल्कुल नहीं। छष्ट्ठी शताब्दी से मानते आ रहे हैं, और आगे भी कयामत तक अल्लाह के लव जिहाद को फैलाएंगे इस्लाम को मानने वाले। इसलिए न लव जिहाद खत्म हुआ है न ही इसके खिलाफ किये जा रहे जन आन्दोलन।

Subscribe to Republic Hind News


About the Author

-

Displaying 4 Comments
Have Your Say
  1. Shani says:

    MahendraPal Ji .. Sahi Baat kahi hai..

  2. Sanjiv says:

    Jai Shree Ram

  3. abu khan says:

    Mahendra pal tu to pagla gaya hai re

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Copyright © 2012-18 Republic Hind News Network. All Rights Reserved.