Published On: Thu, Apr 12th, 2018

हर अपराधों में लिप्त हैं मुस्लिम समाजः बीजेपी विधायक

[ A+ ] /[ A- ]


अलवर। राजस्थान के अलवर शहर विधानसभा से बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने एक बार फिर मुस्लिम समाज के खिलाफ विवादित बयान दिया है। विधायक ने मुस्लिम समाज के खिलाफ जहर उगला है। उनका कहना है कि मुस्लिम समाज अपराध में लिप्त है। इसलिए वे उन्हें अपने घर में दाखिल होने नहीं देते हैं और उनसे वोट भी नहीं मांगते हैं। उनको मेव समाज के वोट की जरूरत नहीं है। वैसे भी अलवर में मेव समाज बीजेपी को वोट नहीं देता है।

सिंघल ने कहा कि मेव समाज लव जेहाद में पारंगत हो गया है। नकली नाम की फेसबुक आईडी बना कर मुस्लिम लड़के हिन्दू लड़कियों को फंसा कर उनसे शादी कर उनका जीवन बर्बाद कर रहे हैं, जबकि मुस्लिम समाज की अनपढ़ और अशिक्षित लड़कियां भी हिन्दुओं से प्यार और शादी नहीं करती हैं।

बीजेपी विधायक ने कहा है, मेरा साफ मानना है कि अलवर जिले में अपराधों की फेरहिस्त या सूची को देखें तो उसमें मुस्लिम समाज के लोग मिलेंगे। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज की अनपढ़ लड़की को पता है कि अपने धर्म के मुताबिक उन्हें हिन्दू लड़के से प्यार और शादी नहीं करनी है, जबकि हिन्दू समाज की प्रतिभाशाली, पढ़ी लिखी लड़की धर्म निरपेक्ष हो जाती है और मेव समाज के लड़कों से शान से शादी करती है। इसके बाद साल दो साल बाद जब उसको मेव समाज के युवक अपनी आदत और फितरत के अनुसार शोषण करते हैं, उन्हें घर से निकाला जाता है तब समझ में आता है।

सिंघल ने कहा कि मुस्लिम हिंदू समाज के लोगों की गाड़ियों में माल भरके ले जाते हैं और गाड़ियों को बेचकर आ जाते हैं। पुलिस इनके पीछे-पीछे भगती रहती है। जितने भी प्रकार के अपराध हैं उसमें मुस्लिम समाज शामिल मिलता है। विधायक सिंघल ने कहा, मैं मेव समाज से वोट मांगने नहीं जाता हूं, मुझे यह भी पता है ये अलवर में बीजेपी को वोट नहीं देते हैं। दूसरी बात यह कि जब में इनसे वोट मांगता हूं तो ये मुझे वोट देंगे तो इनके अपराधों पर पर्दा डालने का काम करना पड़ेगा जो मैं नहीं करना चाहता।

बता दें कि पहले भी सिंघल विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम समाज के द्वारा 2030 तक पूरे देश के शासन की बागडोर अपने हाथों में लेने के लिए सोची-समझी रणनीति के तहत मुस्लिमों की आबादी बढ़ाई जा रही है।

Subscribe to Republic Hind News


About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Copyright © 2012-18 Republic Hind News Network. All Rights Reserved.